Make Money Online For Free TIPS,Free Part Time Online Jobs Without investment Tips -HINDI, Google Adsense, Google Adsense In India Earn Extra,Earn Money By Clicking Clixsense. NEOBUX EARN MONEY, TIPS MOBILE,HINDI-URDU

Breaking

best deal on mobile phones today

30/11/2016

पीटीसी साइटों के बारे में और अधिक जाने hindi urdu

how to receive payment from google adsense how to receive payment from google adsense in india how to get payment from google adsense receive payment from adsense how do you get paid from google adsense

पीटीसी साइटों के बारे में


 PTC साइटों दुनिया भर से उपयोगकर्ताओं के लिए नि: शुल्क सेवा के लिए खुले हैं। जो करीब अपने संभावित ग्राहकों के लिए भुगतान प्रकीया हे  सदस्यों क्लिक करके और विज्ञापनों को देखने के द्वारा पैसे कमा सकते हैं। विज्ञापनदाता अभियानों को जोड़कर उनकी वेबसाइटों या कार्यक्रमों के लिए यातायात हासिल कर सकते हैं।

ये साइटे कैसे काम करता ही ?
ways-to-make-extra-money-hindi
ptc site ke bare me jane

रजिस्टर और हर पीटीसी साइट पर अपने खाते में लॉग इन करें। विज्ञापन देखें क्लिक करें या सर्फ विज्ञापन दिखाने के लिए मेनू से जोड़ता है। लोड हो रहा है बार पूरा होने तक प्रतीक्षा करें।  और फिर अपने खाते की शेष राशि जमा की जाएगी अगर सही सत्यापन संख्या में - जैसे ही आपके खाते की शेष राशि एक न्यूनतम नकद बाहर तक पहुँच के रूप में आप भुगतान के लिए एक अनुरोध कर सकते हैं।
  कैसे PTC साइटों से काम कर सकते है ? केवल प्रत्येक घर में एक व्यक्ति शामिल हो सकता है। प्रति व्यक्ति केवल एक ही खाते, कंप्यूटर / प्रति आईपी अनुमति दी है। अन्यथा आपके खाते को निलंबित कर दिया जाएगा     स्थायी रूप से। ptc साईट  प्रति क्लिक कितना पैसा बना सकते हैं?
   आप हर रेफरल क्लिक के लिए प्रति क्लिक 0.01 और 0.01 तक कमा सकते हैं। कुछ साइटों पर दर कम हो सकती हे  ।
ways-to-make-extra-money-hindi,best-ptc
हम रेफरल से कितना कमा सकते हैं ?
हर साइटों रेफरल से 100% कमाई प्रस्ताव पर हम प्रत्येक सिफ़ारिश से 50% से 25% तक कमा सकते हैं।

मैं कितना सिफ़ारिश कर सकते हैं?
 कुछ साइटों NeoBux,  आदी  80 + रेफरल प्रदान करते हैं। कुछ साइटों moneybux तरह असीमित रेफरल प्रदान करते हैं

                              इस मैं भुगतान मिलता है?
आप किसी भी साइट के न्यूनतम भुगतान तक पहुँच चुके हैं, जब आप बाहर नकद (Alertpay / पेपैल) के लिए भुगतान के तरीकों का उपयोग cashout कर सकते हैं। AlertPay या पेपैल द्वारा नकद बाहर अनुरोध भुगतान को मंजूरी दे दी। कुछ bux साइटों एक दूसरे NeoBux की तरह या onbux में तुरन्त भुगतान करते हैं। कुछ 24 घंटे में साथ देते हैं। कुछ में 7 से 15 कार्य दिवसों के साथ भुगतान करते हैं। कुछ तो कृपया धैर्य रखें 30 + कार्य दिवसों में से भुगतान करता है

                               Alertpay और पेपैल क्या है?
AlertPay और पेपैल। हम उस का उपयोग एक भुगतान प्रोसेसर है [आप पाकिस्तान से हैं, तो पेपैल पाकिस्तान समर्थित नहीं है क्योंकि तब आप केवल भुगतान के लिए Alertpay उपयोग कर सकते हैं।] लेकिन आप भारत से हैं तो आप Alertpay / पेपैल का उपयोग कर सकते हैं। मैं AlertPay और पेपैल का उपयोग कर रहा हूँ तो मैं भारत से हूँ।

                                        कब और  कैसे भुगतान मिलता है?
  आप AlertPay या पेपैल द्वारा भुगतान मिलता है, लेकिन ज्यादातर साइटों चेक के माध्यम से भुगतान करते हैं, और कुछ GPT साइटों को भी वीजा कार्ड के माध्यम से भुगतान करते हैं

                                 क्या यह मुफ़्त है?
  हाँ, यह शामिल होने के लिए 100% नि: शुल्क है और सबसे साइटों मुफ्त प्रदान करता है और भुगतान प्रदान करता है।

                               प्रश्न: एक रेफरल क्या है?
एक रेफरल अपने रेफरल लिंक का उपयोग कर एक निश्चित वेबसाइट पर हस्ताक्षर किए हैं कि कोई है। रेफरल कार्यक्रम PTC साइटों की तुलना में आप और अधिक कमा सकते हैं GPT पर पीटीसी साइटों बट की तरह सिर्फ एक ही है।

            प्रश्न: मैं एक खाते की तुलना में अधिक खाते  खोल सकता हु ?

  नंबर एक से अधिक खाते बनाए रखने के लिए कोई जरूरत नहीं है इस अधिनियम के द्वारा अपने खाते PTC साइटों पर राज की तरह सिर्फ निलंबित किया जा सकता है ताकि और यह GPT साइटों के खिलाफ है।

                                       GPT साइटों के लिए टिप्स और ट्रिक्स सावधानी     
               यदि आप यह पढ़ रहे हैं तो आप पहले से ही संभव घोटाले या धोखाधड़ी साइट से खुद को बचाने में कुछ कदम उठाए हैं। आप सावधान रहना होगा और आप में शामिल होने और निवेश करने का फैसला करने से पहले इन साइटों अनुसंधान करना चाहिए। मैं कुछ सुझाव साझा करने के लिए जा रहा है और इन सुझावों का एक घोटाले साइट की जांच करने के लिए आप के लिए पूरी मदद की जा सकती है.  गूगल खोज: यदि आप कुछ साइटों के बारे में चिंतित हैं, जब कुछ समय कुछ मंचों पर या किसी समुदाय में उस साइट और पोस्ट से कुछ पहले से ही एक घोटाला हो सकता है गूगल में खोज करने की कोशिश (भुगतान या घोटाला) और तुम तो पता नहीं है। उदाहरण के लिए आप गूगल पर जाकर किसी भी साईट का नाम लिख कर उस की जानकारी प्राप्ति कर सकते है तो आप को  सैकड़ों जवाब और उस साइट के बारे में लोगों के अनुभव मिल जायेगे


         निवेश: निवेश करने या आप 20 + सक्रिय प्रत्यक्ष रेफरल है जब तक किसी भी साइट पर उन्नयन और आप उस साइट की उम्र कोई समस्या नहीं के साथ और अधिक साल और भुगतान एक तो है निवेश करना चाहते हैं, जहां यकीन मत करना।
         Alertpay या paypal  के माध्यम से भुगतान करते हैं, जो केवल उन साइटों में शामिल हों, बैंक वायर या वीजा कार्ड के माध्यम से जाँच करें।

और जो आपका कोई सवाल इन सभी बातो से हो तो मुझे मेल करे  या नीचे  कमेन्ट दे .....इस प्रकिया के  दोरान आप को कुछ तकलिप  या कोई आपका सवाल हो तो आप नीचे कोमेंट  बॉक्स में अपनी कमेन्ट दे सकते हे और सवाल पूछ सकते हे ..
 meri salah--or sath hi apko batana chahung yaaha kam na hi kare to acha thanks....

No comments:

Post a Comment

THANKS FOR READ REPLY WAIT FOR SOME TIME